भोपाल रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा में चूक, प्लेटफॉर्म तक कार ले आया युवक

प्लेटफॉर्म नंबर 6 की तरफ से आया, बीना एंड पर बने एफओबी के पास बने रास्ते पर खड़ी कर दी, जिसके बाद रेलवे अधिकारियों ने तुरंत उसे वहां से हटवाया और युवक पर कार्रवाई की बात कही, तब युवक ने बताया कि मुझे रेलवे के इस नियम के बारे में नहीं पता था।

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
security reason

भोपाल रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा में चूक।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. भोपाल रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म 6 की तरफ एक युवक कार लेकर पहुंच गया। रेलवे की लापरवाही का ये नया मामला सामने आया है, जिसके बाद भी आरपीएफ ने ड्राइवर को सिर्फ चेतावनी देकर छोड़ दिया। बताया जा रहा है कि किसी यात्री को छोड़ने आए परिजन ने कार बिल्कुल प्लेटफॉर्म के पास ही लगा दी, जिसके बाद आरपीएफ ने युवक को सिर्फ चेतावनी दी और उसे वहां से हटा दिया। वहीं रेलवे ने अब यहां दीवार बनाने के आदेश दिए हैं, ताकि आगे से ऐसा कोई नहीं कर पाए।

बीना एंड पर बने एफओबी के पास रास्ते पर खड़ी की कार 

बताया जा रहा है कि एक युवक रात करीब 9 बजे किसी यात्री को छोड़ने प्लेटफॉर्म नंबर 6 की तरफ से आया, बीना एंड पर बने एफओबी के पास बने रास्ते पर खड़ी कर दी, जिसके बाद रेलवे अधिकारियों ने तुरंत उसे वहां से हटवाया और युवक पर कार्रवाई की बात कही, तब युवक ने बताया कि मुझे रेलवे के इस नियम के बारे में नहीं पता था, इसलिए मुझपर कार्रवाई नहीं करें। तब रेलवे ने युवक को वॉर्न कर छोड़ दिया।

ये खबर भी पढ़े...

सीएम का OSD बताकर 20 लाख रु. ठगने वाले गिरफ्तार,जानें कैसे दिया अंजाम

नायब तहसीलदार के कामों की रेट लिस्ट, जारोलिया की किसानों ने की शिकायत

तीन व्यापारियों ने की पौने 7 करोड़ की चोरी, जानिए कैसे पकड़े गए

पढ़ाई छोड़ सीएम की आमसभा में भीड़ बढ़ाने बुला लिए स्कूली बच्चे

इसलिए नहीं की गई कार्रवाई 

आरपीएफ कमांडेंट ने बताया कि ड्राइवर को चेतावनी दी गई थी और उसे जानकारी नहीं थी, इसलिए कार्रवाई नहीं की गई। हमने इंजीनियरिंग विभाग से रेलिंग लगवाने के लिए कहा है ताकि केवल यात्री ही सर्कुलेटिंग एरिया तक पहुंच सकें और आगे से इस तरह की कोई घटना भी नहीं हो।

भोपाल रेलवे स्टेशन सुरक्षा में चूक