युवक से दरिंदगी, मुंह पर पेशाब कर पड़वाए पैर, बर्फ की सिल्ली पर 4 घंटे लिटाया, वीडियो वायरल

मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में एक युवक का कार से अपहरण कर उसके साथ मारपीट की गई। यही नहीं उसे बर्फ की सिल्ली पर लिटाकर उसके मुंह में पेशाब भी की और उससे पैर पड़वाए। युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
THESOOTR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

SHIVPURI. मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के करेरा से एक युवक से दरिंदगी का मामला सामने आया है। यहां कुछ लोगों ने एक युवक का अपहरण कर उसके साथ में कार में मारपीट की। इसके बाद बर्फ की सिल्ली में लिटाकर उसकी पिटाई की। जब आरोपियों का इतने से मन नहीं भरा तो उन्होंने पीड़ित के मुंह पर पेशाब कर उससे पैर पड़वाए। युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये है अत्याचार का पूरा मामला

पूरा मामला शिवपुरी के करेरा का है जहां युवक से मारपीट कर के साथ अभद्रता की गई। हालांकि, घटनाक्रम एक माह से अधिक पुराना है। घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज तो कर लिया था। लेकिन धाराएं कमजोर थी। बाद में जब कार में युवक का अपहरण कर ले जाने का वीडियो वायरल हुआ तो पीड़ित ने शुक्रवार को एसपी को आवेदन देकर मामले में धाराएं बढ़ाने की मांग की है। बताया जा रहा है कि दिनारा के थनरा निवासी किसान सागर शर्मा का करैरा में ही मकान है। वह 29 जनवरी को करैरा के मुंगावली तिराहे पर खड़ा था। तभी एक कार में चार युवक धर्मेन्द्र यादव, आकाश यादव, सौरभ यादव और ब्रजेन्द्र यादव आए। बदमाशों ने युवक को कार में जबरन बैठा लिया और करोठा गांव में आकाश यादव की बर्फ फैक्ट्री ले गए।

ये खबरें भी पढ़ें...

Madhya Pradesh के कई इलाकों में तेज हवा के साथ Rain, ओले गिरे, गुना में किसानों ने किया चक्काजाम

Shivraj को लेकर Raghavji ने किया बड़ा खुलासा, CM बनने की बता दी पूरी सच्चाई

बोल हरि बोल : मैडम का रुआब और साब का मौन… मामा दिल्ली की ट्रेन में सवार, इसलिए अब बजेगी चैन की बंसी...

honey trap case: पूर्व सीएम Kamal Nath से कोई सीडी-पैनड्राइव नहीं हुई जब्त, जिला कोर्ट से आवेदन खारिज

रात करीब 2 बजे कार में बिठाकर ले गए थे 

इन सभी चारों लोगों ने युवक को 4 घंटे तक बर्फ की सिल्ली पर लिटाकर उसके साथ मारपीट की। आरोपियों का जब इससे मन नहीं भरा तो उन्होंने पीड़ित युवक के मुंह पर पेशाब किया और उससे पैर भी पड़वाए। इसके बाद रात करीब 2 बजे उसे कार में बिठाकर वापस मुंगावली तिराहे पर फेंक कर चले गए। पीड़ित सागर पुलिस थाने पहुंचा तो पुलिस ने पूरी घटना सुनने के बाद साधारण धाराओं में केस दर्ज कर मामले को चलता कर दिया। इधर सागर ने आवेदन में लिखा है कि मैंने पूरी घटना टीआई करैरा सुरेश शर्मा को बताई थी लेकिन उन्होने कहा कि हमने जो केस दर्ज किया है वह सही है। बाद में कार में अपहरण करने वाला वीडियो आरोपियों ने ही सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और वह वीडियो सागर के पास पहुंचा।

पीड़ित ने धाराएं बढ़ाकर सजा देने की मांग की

सागर ने बताया कि उसे आकाश यादव के कठोरा में बर्फ के प्लांट पर ले गए और बर्फ की सिल्ली पर लिटाकर एक घंटे तक उसके साथ मारपीट की। पूर्व में की गई FIR को निरस्त करवाने के लिए उससे पैर भी छुलवाए और मुंह पर पेशाब भी की। इस मामले में थाना करैरा के प्रभारी सुरेश शर्मा का बयान भी सामने आया है। सागर ने परेशान होकर एक मार्च को मामले में आरोपियों पर धाराएं बढ़ाकर कार्रवाई करने के लिए अब एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया को आवेदन दिया। सागर का कहना है कि बर्फ की सिल्ली पर लिटाकर मारपीट करने व पेशाब करने का वीडियो आरोपियों के पास ही है। अब इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। देखना यह होगा कि क्या इस पर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी या इसे साधारण घटना मानकर आरोपियों को छोटी सजा देकर छोड़ दिया जाएगा।

युवक से दरिंदगी वीडियो वायरल