Advertisment

युवा कांग्रेस अध्यक्ष की पत्नी बोली-पति करता है उसके साथ ऐसा गंदा काम

पन्ना के युवा कांग्रेस अध्यक्ष पर उनकी पत्नी ने सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। पत्नी का कहना है कि पति ने उनके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने और पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की है।

author-image
Marut raj
New Update
पन्ना
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. राष्ट्रीय, प्रदेश और अब जिला स्तर पर भी कांग्रेस की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। ऐसा ही एक मामला अया है पन्ना जिले से। पन्ना के युवा कांग्रेस अध्यक्ष (Youth Congress Presidents) पर उनकी पत्नी ने सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। पत्नी का कहना है कि पति ने उनके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने और पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की है।  घटना को लेकर पत्नी ने पुलिस को लिखित में शिकायत भी दी है। वहीं, जिला अध्यक्ष का ने अपनी पत्नी के आरोपों को बेबुनियाद ठहराया है। उनका कहना है कि राजनीतिक द्वेष भावना के चलते उन्हें फंसाने और छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है। 

Advertisment

सेक्स की गोलियां खाकर पति बना हैवान, सुहागरात में पत्नी की ले ली जान

अप्राकृतिक संबंध नहीं बनाए तो जाने लेने की कोशिश

द सूत्र खुलासा: 9 जून को हेलिकॉप्टर में आखिर क्या हुआ था शिवराज के साथ

Advertisment

दरअसल, युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष स्वतंत्र प्रभाकर अवस्थी की पत्नी ने कोतवाली पन्ना में दी गई शिकायत में बताया कि 8 जून 2022 को अवस्थी के साथ उनकी शादी हुई थी। शादी के बाद से ही पति आप्राकृतिक यौन संबंध बनाने लगा और विरोध करने पर मारपीट करता था। कई बार इसकी शिकायत भी माता-पिता से की गई,  लेकिन मामले में कोई सुधार नहीं हुआ। इस बीच 11 फरवरी को सुबह वह आया और आप्रकृतिक यौन संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। पत्नी ने जब ऐसा करने से मना किया तो जिला अध्यक्ष ने मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद वह चला गया और दोपहर में एका-एक घर पहुंचा। उसके हाथों में प्लास्टिक की एक बोतल में पेट्रोल था। उसने मेरे ऊपर पेट्रोल छिड़क दिया और लाइटर से आग लगा दी। मैं किसी तरह वह जान बचाकर भागी।

महिला डॉक्टर से पति बोला- जर्मनी में देह व्यापार लीगल, करो और रुपए लाओ

रची जा रही साजिश

इस मामले में आरोपी अवस्थी का कहना है कि उनका साला अमित द्विवेदी सरवाई  बीजेपी मंडल अध्यक्ष है। मेरी पत्नी, मेरे साले और मेरे ससुर ने मिलकर मेरे खिलाफ षड्यंत्र रचा है। हमारी कोई नहीं सुन रहा है। प्रशासन ने बीजेपी के दवाब में मेरे खिलाफ रिपोर्ट लिखी है। उन्होंने इस मामले में मेडिकल बोर्ड की तरफ MLC की मांग की है।

हथियार लेकर क्लब, होटल में गए तो पुलिस को हो जाएगी खबर

युवा कांग्रेस अध्यक्ष Youth Congress Presidents
Advertisment
Advertisment