धमकी: कांग्रेस की सरकार आते ही  Narendra Modi को मार दूंगा, FIR

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को एक बार फिर जान से मारने की धमकी दी गई है। वीडियो जारी कर मोहम्मद रसूल कद्दारे की भाषा उसका मानसिक दीवालियापन दर्शाती है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। हालांकि इसके बाद लोगों में जबरदस्त नाराजी है।

author-image
BP shrivastava
New Update
Thesootr

वीडियो जारी कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाला मोहम्मद रसूल कद्दारे।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

NEW DELHI. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को एक बार फिर जान से मारने की धमकी दी गई है। धमकी देने वाले ने जो बात कही है, वह उसका मानसिक दीवालियापन दिखाती है, लेकिन धमकी में इस्तेमाल की गई भाषा ने पूरे देश में सनसनी मचा दी है और उसके अलग-अलग अर्थ और एंगल बताए जा रहे हैं। कर्नाटक के एक युवक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर धमकी दी है कि अगर कांग्रेस पार्टी केंद्र की सत्ता में आती है, तो वो प्रधानमंत्री को जान से मार देगा। वीडियो में वह तलवार लहराते हुए भी नजर आ रहा है। मामले की छानबीन जारी है। 

ये खबर भी पढ़ें... Facebook Instagram Down हुआ तो Elon Musk ने लिए मजे, जानिए कैसे

अरोपी युवक के खिलाफ कई धाराओं में केस

कर्नाटक की पुलिस ने यह विवादास्पद वीडियो जारी करने वाले युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। यादगिरी पुलिस ने एक बयान में कहा है कि आरोपी मोहम्मद रसूल कद्दारे के खिलाफ आईपीसी की धारा 505(1) (बी), 25(1)(बी) और आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। गौरतलब है कि यादगिर जिले (Yadgir district) के रंगापेट इलाके के रहने वाले मोहम्मद रसूल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मारने की धमकी दी गई। 

ये खबर भी पढ़ें... बेंगलुरु कैफे धमाके में ISIS का हाथ! NIA की ताबड़तोड़ छापेमारी

ये खबर भी पढ़ें...stock market में लोगों की तेजी से बढ़ रही रुचि, कई राज्य तोड़ रहे रिकॉर्ड

वीडियो पर वह तलवार भी लहराता नजर आया

जानकारी के अनुसार यह युवक जारी किए गए एक वीडियो में कहा रहा है कि अगर कांग्रेस पार्टी केंद्र की सत्ता में आती है तो वह प्रधानमंत्री को जान से मार देगा। सोशल मीडिया में जारी इस वीडियो में वह तलवार लहराते हुए भी नजर आ रहा है। लोकल सूत्रों का कहना है कि रसूल पहले हैदराबाद में मजदूरी करता था और उसका घर भी वहीं था। लेकिन बाद में वह कर्नाटक के रंगापेट चला गया और उसने वहीं अपना निवास बना लिया। स्थानीय BJP नेताओं की शिकायत पर सुरपुर पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी फरार है। उसकी तलाश शुरू कर दी गई है। आरोपी को हैदराबाद समेत कर्नाटक के अलग-अलग हिस्सों में तलाशा जा रहा है। 

ये खबर भी पढ़ें...Owaisi को टक्कर देने वाली कौन हैं कट्टर हिंदू नेता Madhavi Lata, जानिए

पीएम को पहले भी मिल चुकी है धमकी

पीएम मोदी को विपक्षी पार्टी, नेताओं व विरोधियों की ओर से जब तक आपत्तिजनक बयान व गालियां तो मिलती रही हैं, उन्हें जान से मारने की धमकी का सिलसिला भी जारी है। सूत्र बताते हैं कि कुछ पूर्व नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) को एक धमकी भरा ईमेल मिला था, जिसमें कथित तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या और अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) को उड़ाने की धमकी दी गई थी। इस ईमेल में सरकार से 500 करोड़ रुपए की मांग भी की गई थी, साथ ही गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को भी रिहा किए जाने की मांग भी शामिल थी।

...............

कांग्रेस narendra modi मोदी को धमकी धमकी वीडियो