झारखंड पहुंचे केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह , बोले- सोरेन सरकार देश में सबसे भ्रष्ट , यहां लूट मची है

झारखंड विधानसभा चुनाव प्रभारी बनाए जाने के बाद केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रांची में चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठक की। यहां उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया। इस दौरान उन्होंने चंपई सोरेन सरकार पर जमकर निशाना साधा।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
Union Minister Shivraj Singh target Jharkhand Soren government
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

NEW DELHI. मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर एक्टिव हो गए हैं। झारखंड विधानसभा चुनाव प्रभारी बनाए जाने के बाद शिवराज सिंह चौहान और सह प्रभारी हेमंता बिस्व सरमा रांची पहुंचे। और विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठक की। यहां उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उन्हें जीत का मंत्र दिया। इस दौरान उन्होंने चंपई सोरेन सरकार पर जमकर निशाना साधा। और सोरेन सरकार को हिंदुस्तान में सबसे भ्रष्ट और घटिया सरकार बताया।

झारखंड जैसी लूट कहीं नहीं देखी- शिवराज

झारखंड विधानसभा चुनाव प्रभारी शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को रांची का दौरा किया। प्रेसवार्ता में शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि झारखंड की सरकार हिंदुस्तान की सबसे भ्रष्ट सरकार है। जितने वादे किए थे उनमें से एक वचन नहीं निभाया। एक वादा पूरा नहीं किया, वादे थे सरकारी नौकरी के, किसी को नियुक्ति पत्र दिया क्या? कहा था कि बेरोजगारी भत्ता देंगे, किसको भत्ता दिया, ना ही किसी को नौकरी दी, जैसी लूट झारखंड में हो रही है कि आजतक हमने कहीं नहीं देखी।

ये खबर भी पढ़ें... MP में फिर गोवंश की हत्या , बछड़े का कटा हुआ सिर मिलने से सनसनी , हिरासत में 3 संदिग्ध

केंद्रीय मंत्री के झारखंड सरकार से किए सवाल

केंद्रीय मंत्री चौहान ने झारखंड सरकार पर हमला करते हुए पूछा कि बीते पांच वर्ष में हमारे विभाग (ग्रामीण विकास) ने जो पैसा झारखंड को दिया है, उसका क्या किया गया है?, क्या मनरेगा के काम ठीक से हो पाए, लोग गिरफ्तार हो रहे, मंत्री जेलों में हैं, बालू, कोयला, और खनिज में लूट हो रही है, गो तस्करी, ट्रांसफर में लूट, चारों तरफ केवल लूट मची है।  झारखंड तबाही की तरफ जा रहा है। बीजेपी का संकल्प इसे तबाही से मुक्त करने का है।

ये खबर भी पढ़ें... Chhattisgarh : नक्सलियों ने आईईडी धमाका कर उड़ाया पुलिस का ट्रक, 2 जवान शहीद सीएम बोले- हम चुप नहीं बैठेंगे

बाबूलाल मरांडी और टीम को दी बधाई

शिवराज सिंह ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि सबसे पहले हम झारखंड के कार्यकर्ताओं का, अपने नेतृत्व का अभिनंदन करते हैं। बाबूलाल मरांडी सहित इस टीम को बधाई देते हैं। लोकसभा के चुनाव में हमारी टीम ने प्रदेश के नेतृत्व ने हमारे बूथ के कार्यकर्ताओं ने घनघोर परिश्रम किया और शानदार सफलता यहां हासिल की। ये देश का सौभाग्य है कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार लगातार भारत के प्रधानमंत्री बने हैं। 1962 के बाद यह चमत्कार पहली बार हुआ है, जब ऐसा शानदार बहुमत प्रधानमंत्री बनाने के लिए हमारी पार्टी, हमारे गठबंधन, एनडीए को मिला हो।

ये खबर भी पढ़ें.. Chhattisgarh : बीजेपी 25 जून हर जिले में मनाएगी आपातकाल का काला दिवस , सीएम रायपुर में होंगे शामिल

झारखंड को कुशासन से मुक्त करना है... 

शिवराज सिंह ने आगे कहा कि आज बाबूलाल मरांडी के नेतृत्व में यह तय भी हुआ है कि भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं का अभिनंदन कार्यक्रम किया जाएगा जहां-जहां बूथ जीते हैं। ये शानदार सफलता है। अब झारखंड को कुशासन से मुक्त करना है। विस्तार से बैठक हुई है चर्चा हुई है। बाबूलाल मरांडी के नेतृत्व में पूरी टीम काम करेगी और हिमंत जी और हम इस टीम को सहयोग करने आए हैं। कार्यकर्ताओं में जो आज हमने आत्मविश्वास जगाया है विजय का जो संकल्प देखा, उसके कारण हम पूरी तरह से आश्वस्त है कि झारखंड में इस बार फिर भारतीय जनता पार्टी अपनी सरकार बनाएगी। 

ये खबर भी पढ़ें... Chhattisgarh : बड़ी बहन के जन्मदिन के दिन छोटी बहन ने कर दिया कांड , कमरे का नजारा देख उड़ गए मां के होश

केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान, झारखंड विधानसभा चुनाव, शिवराज सिंह ने झारखंड सरकार पर साधा निशाना, झारखंड विधानसभा चुनाव प्रभारी, झारखंड राजनीति

झारखंड राजनीति झारखंड विधानसभा चुनाव प्रभारी शिवराज सिंह ने झारखंड सरकार पर साधा निशाना झारखंड विधानसभा चुनाव केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान