फिल्म भैया जी का ट्रेलर हुआ रिलीज, मनोज बाजपेयी का एक्शन मोड हुआ ऑन

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजेपयी (Manoj Bajpayee) की अपकमिंग फिल्म ‘भैया जी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस एक्शन-पैक्ड फिल्म में वो भैया जी बने नजर आएंगे। इस फिल्म के ट्रेलर में कभी भोजपुरी फिल्मों तो कभी साउथ की फिल्मों का टेस्ट देखने को मिलेगा।

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
bhaiya ji m
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मनोज बाजपेयी ( Manoj Bajpayee ) की अपकमिंग फिल्म भैया जी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में मनोज का नेवरसीन एक्शन अवतार देखने को मिला है। मनोज को पहली बार इंटेंस एक्शन करते देखा जाएगा। आपको बता दें कि भैया जी मनोज की 100वीं फिल्म है। 

फिल्म कब होगी रिलीज 

इस फिल्म को अपूर्व सिंह कार्की डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म 24 मई को रिलीज होने वाली है।

ये खबर भी पढ़ें ....अक्षय तृतीया पर इस बार नहीं बन रहा शादी वाला अबूझ मुहूर्त

क्या है कहानी 

फिल्म भैया जी की कहानी बिहार के बैकग्राउंड पर बेस्ड होगी। इसमें मनोज बाजपेयी यानी भैया जी कैसे अपने भाई की हत्या का बदला लेने के लिए नरसंहार पर उतर जाता है। ट्रेलर में एक डायलॉग भी हैं और वो है अब निवेदन नहीं, नरसंहार होगा। इसी के साथ ट्रेलर में मनोज और विलेन बने सुविंदर पाल विक्की का तगड़ा फेस ऑफ देखने को मिलेगा। हालांकि मनोज बाजपेयी को ज्यादातर संजीदा रोल में ही देखा जाता है, लेकिन भैया जी में वो पूरी तरह पावर पैक्ड एक्शन सीन्स करते नजर आएंगे।

TRAILER OUT

ये खबर भी पढ़ें....MP : चौथे चरण की वोटिंग से पहले कांग्रेस को लगा बड़ा झटका

अहम किरदार में कौन-कौन हैं ?

मनोज बाजपेयी और सुविंदर पाल विक्की के अलावा फिल्म में जोया हुसैन, विपिन शर्मा और जतिन गोस्वामी भी एक अहम किरदार में नजर आएंगे।

ये खबर भी पढ़ें....हवाला करोबारी के ठिकाने पर दबिश

जिसकी दो बीवी, उसको डबल मिलेंगे, चुनावी सभा में फिसली भूरिया की जुबान

manoj bajpayee भैया जी मनोज बाजपेयी