NEET की छात्रा से बनाए रिलेशन, क्रिकेट खेलते नपा सीएमओ प्रभात बरकड़े गिरफ्तार

पीड़िता ने बताया कि वह इंदौर में रहकर नीट की तैयारी कर रही थी। इस दौरान उसकी प्रभात बरकड़े से कई बार मुलाकात हुई। प्रभात उसे इंदौर और जबलपुर समेत कई जगहों पर ले गया और...

Advertisment
author-image
CHAKRESH
New Update
Dhanpuri Municipality CMO Prabhat Barkade arrested rape allegation
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

शहडोल की धनपुरी नगर पालिका के CMO प्रभात बरकड़े को इंदौर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बरकड़े पर एक छात्रा से दुष्कर्म का आरोप है। पीड़ित ने पिछले महीने 23 मार्च को इंदौर के MIG थाने में उनके खिलाफ FIR दर्ज कराई थी। आरोप है कि जब छात्रा इंदौर में रहकर NTTE की तैयारी कर रही थी, तब बरकड़े ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। 

बालाघाट निवासी है सीएमओ बालाघाट 

आरोपी प्रभात बरकड़े दो साल से धनपुरी नगर पालिका में मुख्य नगर पालिका अधिकारी के रूप में पदस्थ है। इससे पहले शहडोल जिले की बकहो नगर परिषद में सीएमओ रह चुके हैं। आरोपी CMO प्रभात वरकड़े बालाघाट के बैहर का निवासी है। पीड़ित छात्रा भी वहीं की रहने वाली है। एमआईजी थाना प्रभारी मनीष लोधी ने बताया कि बरकड़े पर रेप का ये मामला उस वक्त का है, जब वे इंदौर में रहकर पढ़ाई कर रहे थे। 2021 में उनकी मुलाकात पीड़ित छात्रा से हुई थी। उस दौरान छात्रा की उम्र 16 साल थी। आरोपी सीएमओ और पीड़ित छात्रा के बीच दूर का रिश्ता भी बताया जा रहा है। 

शादी का झांसा देकर किया रेप

मार्च में पीड़ित की शिकायत पर इंदौर के एमआईजी थाना पुलिस ने आरोपी अफसर के खिलाफ केस दर्ज किया था। पीड़िता ने बताया कि वह इंदौर में रहकर नीट की तैयारी कर रही थी। इस दौरान उसकी प्रभात बरकड़े से कई बार मुलाकात हुई। प्रभात उसे इंदौर और जबलपुर समेत कई जगहों पर ले गया और शादी का झांसा देकर कई बार रेप किया। जब वह प्रभात पर शादी करने के लिए कहने लगी तो वह मुकर गया।

क्रिकेट खेलते समय पकड़ा 

केस दर्ज होने के बाद इंदौर की एमआईजी थाना पुलिस की चार सदस्यीय टीम रविवार को शहडोल जिले के धनपुरी पहुंची। जहां से आरोपी नपा सीएमओ प्रभात बरकड़े गिरफ्तार कर लिया गया। बता दें कि जब आरोपी को गिरफ्तार किया गया, वह क्रिकेट खेल रहा था। 

यह खबरें भी पढ़ें

मंत्री पुत्र के खिलाफ FIR, जानें क्या है पूरा मामला

क्यों फंस गए पूर्व मुख्यमंत्री...

प्रभात बरकड़े नपा सीएमओ प्रभात बरकड़े गिरफ्तार