तांत्रिक क्रिया के लिए चाहिए थी फांसी की रस्सी, दोस्त को ही लटका दिया

मध्य प्रदेश के मंडला में एक तांत्रिक ने पैसों की बारिश करवाने चार युवकों से फांसी की रस्सी लाने को कहा। शैतान दिमाग लड़कों ने अपने ही दोस्त को फांसी पर चढ़ाकर रस्सी पर तांत्रिक क्रिया कराई...

Advertisment
author-image
Shreya Nakade
New Update
तांत्रिक क्रिया के लिए लगाई दोस्त को फांसी
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश के मंडला में तंत्र क्रिया के चलते युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। 4 दोस्तों ने पैसे कमाने के लालच में अपने ही एक दोस्त के गले में फांसी का फंदा लगाकर उसे बिजली के पोल से लटका दिया। इसके बाद युवक की लाश को पत्थर से बांधकर नदी में बहा दिया। 

मृत युवक की पहचान 32 वर्षीय राहुल भांवरे के रूप में हुई है। पुलिस ने जांच के बाद इस मामले में तांत्रिक सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनसे पूछताछ में हत्या की वजह का खुलासा हुआ।

हत्या किसी लड़ाई-झगड़े या दुश्मनी की वजह से नहीं, बल्कि फांसी की रस्सी के लिए की गई। आरोपियों को तांत्रिक क्रिया के लिए इस रस्सी की जरूरत थी। 

ये खबर भी पढ़िए...

सास के साथ संबंध बनाना चाहती है बहू, पति से लेना चाहती है तलाक

फांसी की रस्सी से होगी पैसों की बारिश 

युवक की मौत की जांच करते पुलिस ने 4 आरोपियों- सुखचेन यादव, सोनू उर्फ निशांत कछवाहा, प्रशांत कछवाहा और नितेश कछवाहा को गिरफ्तार किया। पूछताछ में इन युवकों ने बताया कि वे एक तांत्रिक- दिलीप नामदेव के पास जाते थे। इस तांत्रिक ने उन्हें ऐसी रस्सी लाने कहा जिससे किसी ने फांसी लगाई हो। इस रस्सी पर तंत्र-मंत्र की क्रिया कर तांत्रिक ने उन पर पैसों की बारिश होने की दावा किया था। 

ये खबर भी पढ़िए...

जिस जालपा माता मंदिर में बदमाशों ने की चोरी, उसी मंदिर में आकर मांगी माफी, जानें क्या है पूरा मामला

शराब पिलाकर फांसी पर चढ़ाया

फांसी की रस्सी पर तंत्र क्रिया करने, चारों आरोपियों ने एक युवक को ही फांसी पर लटकाने की प्लानिंग कर ली। इसके लिए सुखचेन यादव ने अपने मोहल्ले के दोस्त राहुल भांवरे को चुना। वह उसे अपने साथ अन्य दोस्तों के पास ले गया। सभी ने उसे खूब शराब पिलाई।

इसके बाद नशे की हालात में ही आरोपियों ने राहुल को बिजली के पोल पर लटका दिया। राहुल की मौत के बाद, चारों आरोपियों ने फांसी की रस्सी रख ली और शव को पत्थर से बांधकर नदी में फेंक दिया। ऐसे आरोपियों ने पैसों के लिए अपने ही दोस्त को फांसी पर चढ़ाया ( friend killed for money ) ।

अगले दिन तांत्रिक दिलीप नामदेव ने रस्सी पर तांत्रिक क्रिया की। जब इससे उन पर पैसों की बारिश नहीं हुई तो तांत्रिक ने कह दिया की रस्सी खराब है। इसके बाद तांत्रिक ने युवकों को दूसरी रस्सी लाने भी कह डाला।  

ये खबर भी पढ़िए...

बागेश्वर धाम सरकार के धीरेंद्र शास्त्री के भाई ने की ठगी, तंत्र-मंत्र का दिया झांसा

तंत्र क्रिया के चलते युवक की हत्या तंत्र क्रिया फांसी की रस्सी से होगी पैसों की बारिश शराब पिलाकर फांसी फांसी की रस्सी पर तंत्र क्रिया दोस्त को फांसी पर चढ़ाया friend killed for money