जबलपुर पेशाब कांड : बदमाशों ने युवक को पीटा, पैसे छीने फिर मुंह पर की पेशाब

जबलपुर पेशाब कांड मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। एडिशनल एसपी ने बताया कि चार बदमाशों को ढूंढने के लिए पुलिस की दो टीम बनाई हैं। फिलहाल आरोपियों की तलाश जारी है।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
एडिट
New Update
jabalpur peshab kand
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जबलपुर पेशाब कांड : सीधी पेशाब कांड (Sidhi pee scandal) के बाद अब जबलपुर से एक पेशाब कांड (Jabalpur urination scandal) का मामला सामने आया है। यहां पांच बदमाशों ने मिलकर पहले एक युवक को खूब पीटा इसके बाद उसके पैसे छीन लिए। इतने से भी मन नहीं भरा तो बदमाशों ने युवक के मुंह पर पेशाब कर दी। बदमाशों से बचकर पीड़ित आरोपी थाने पहुंचा और बदमाशों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि चार की तलाश जारी है। 

ये खबर पढ़िए ...गुना साइबर फ्रॉड गैंग : लॉ स्टूडेंट ने बनाई साइबर फ्रॉड गैंग, महिला से लूटे 39 लाख, ऐसे हुआ पर्दाफाश

यह है पूरा मामला 

दरअसल, गोरखपुर थाना क्षेत्र के आर्य समाज मंदिर (Arya Samaj Temple) के पास रहने वाला रवि प्रजापति (Ravi Prajapati ) टिफिन सेंटर का काम करता है। 19 अगस्त को रोज की तरह टिफिन देने के बाद रवि पैसे की वसूली करके घर लौट रहा था। इसी दौरान वहां पांच शराब के नशे में धुत बदमाश पहुंचे। 

पांचों बदमाश रवि से पैसे मांगने लगे। रवि ने पैसे देने  किया तो उसके पैसे छीनने की कोशिश करने लगे।  इतने में एक बदमाश की नजर रवि के गले में मौजूद सोने की चेन पर पड़ी तो बदमाश सोने की चेन खींचने लगा।

ये खबर पढ़िए ...सीधी पेशाब कांड के पीड़ित बोले- वीडियो मे मैं हूं ही नहीं, पीड़ित की पत्नी और एसपी ने बताई नई बात!

रवि सोने की चेन बचाने लगा इतने में दूसरे बदमाश ने उसकी जेब में रखे 15 हजार रुपए निकाल लिए। इसके बाद पांचों बदमाशों ने उससे मारपीट की और झाड़ियों में ले जाकर उसके ऊपर पेशाब (Jabalpur urination scandal) की। इसके बाद पांचों बदमाश वहां से भाग गए।

पांचों बदमाश इलाके के कुख्यात 

पांचों बदमाशों के भागने के बाद पीड़ित रवि हिम्मत करके वहां से उठा और गोरखपुर पुलिस थाने (Gorakhpur Police Station) पहुंचा। यहां उसने FIR लिखवाई। रवि ने बताया कि मारपीट करने वाले बदमाशों को वह जानता है। ग्रीन भाटरा, लवी भाटरा सहित उसके अन्य तीन साथियों ने उसके साथ मारपीट की और झाड़ियों के पास ले जाकर उसके ऊपर पेशाब कर दिया। रवि ने बताया कि पांचों क्षेत्र के कुख्यात बदमाश हैं। आए दिन किसी ने किसी के साथ मारपीट करते रहते हैं। 

ये खबर पढ़िए ...सीधी पेशाब कांड पर ''एमपी में का बा'' लिखना पड़ा भारी, बीजेपी के अनुसूचित जाति मोर्चा के मीडिया प्रभारी ने की शिकायत

CCTV कैमरे में मिला मारपीट का फुटेज

पुलिस ने बताया कि रवि की शिकायत के बाद पुलिस घटनास्थल पर मुआयना करने पहुंची तो सड़क पर लगे  CCTV कैमरे पर नजर पड़ी। कैमरे की रिकॉर्डिंग चेक की तो उसमें पीड़ित के साथ मारपीट का फुटेज मिला है। इस फुटेज में रवि प्रजापति पर पांचों बदमाश हमला करते नजर आ रहे हैं।

पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

जबलपुर पेशाब कांड मामले में पुलिस ने अब तक एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस गिरफ्त में बदमाश से पूछताछ की जा रही है। साथ ही अन्य साथियों के ठिकाने का भी पता लगाने की कोशिश कर रही है। जबलपुर पेशाब कण के फिलहाल चार आरोपी फरार है जिनकी तलाश में पुलिस की दो टीमें लगी है। 

ये खबर पढ़िए ...भिंड ऑनर किलिंग : गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे युवक की पीट-पीटकर हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

एडिशनल एसपी सूर्यकांत शर्मा (Additional SP Suryakant Sharma) ने बताया कि पीड़ित रवि की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मारपीट, गाली-गलौज की धारा एवं पीड़ित के ऊपर पेशाब करने की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। चार बदमाशों को ढूंढने के लिए पुलिस दो टीम बनाई हैं जो अलग-अलग इलाके में जाकर आरोपियों को ढूंढ रहीं हैं। 

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

गोरखपुर थाना Jabalpur urination scandal जबलपुर पेशाब कांड Additional SP Suryakant Sharma एडिशनल एसपी सूर्यकांत शर्मा