आरएसएस की खिलाफत करने वाले दिग्विजय सिंह ने की संघ की तारीफ , कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कही ये बड़ी बात

मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह अक्सर बीजेपी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) पर हमला बोलते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने RSS की तारीफ कर दी। उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा कि संघ से सीखने की जरूरत है।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
MP Bhopal praises former CM Digvijay Singh rss
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. अक्सर बीजेपी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर हमलावर रहने एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने इस बार आरएसएस की तारीफ की है। दिग्विजय सिंह ने शुक्रवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा कि हमें संघ से सीखना होगा। जरूरी नहीं कि सड़कों पर जाकर लाठियां खाएं। उसकी जगह संघ की तरह घरों में जाकर चर्चा करें।

दिग्विजय सिंह ने की RSS की तारीफ

बता दें कि मध्यप्रदेश के दिग्गज कांग्रेस नेता, राज्य सभा सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ यानि आरएसएस के कटु आलोचक के रूप में जाना जाता हैं। वे अक्सर बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद और आरएसएस के खिलाफ बयानबाजी करते रहते हैं। अब आरएसएस की लगातार खिलाफत करने वाले दिग्विजय सिंह अब इस संगठन की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। इस तारीफ के बाद आने वाले दिनों में बयानबाजी संभव है।

ये खबर भी पढ़ें... अधिकारियों-कर्मचारियों के लिए महत्वपूर्ण खबर , विभाग ने जारी किए ये निर्देश , करना होगा पालन

दिग्विजय ने बताया RSS से क्या सीखें

दरअसल, NEET और पेपर लीक मामले को लेकर भोपाल में दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ विरोध प्रदर्शन किया था। इस दौरान दिग्विजय सिंह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि हमें विरोध प्रदर्शन के तरीके को बदलना होगा। जैसे आरएसएस का बिना धरना प्रदर्शन, बिना लाठी खाए आज पूरे देश भर में प्रभाव है। इस तरीके से हमें भी काम करना होगा। आप लोग जहां भी जाएं, बीजेपी सरकार के घोटाले की बात करें। संघ कभी धरना प्रदर्शन नहीं करता, बल्कि अपने विचारों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करता है। संघ से हमें कानाफुसी सीखना चाहिए।

ये खबर भी पढ़ें... जनता की नजर में हीरो बनने के लिए MIC में मेंबर मनीष मामा और जीतू यादव ने बनवाया वीडियो, वायरल भी किया

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, दिग्विजय सिंह ने की RSS की तारीफ, दिग्विजय सिंह ने की संघ की तारीफ, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ

भोपाल न्यूज

दिग्विजय सिंह ने की RSS की तारीफ भोपाल न्यूज राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह दिग्विजय सिंह ने की संघ की तारीफ