इंदौर में बाबा बागेश्वर से नहीं मिलने दिया तो महिला ने काट ली नस

इंदौर में भागवत कथा के बाद बागेश्वर बाबा से मिलने की जिद में महिला ने नस काट ली, जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला हीरा नगर में कनकेश्वरी धाम में चल रही भागवत कथा का है।

author-image
Vikram Jain
New Update
BABA BAGESHWAR.
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

INDORE. इंदौर में बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) की भागवत कथा के दौरान उस समय अफरातफरी मच गई जब एक महिला ने अपने हाथ की नस काट ली। महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है। दरअसल महिला बहुत देर से सेवादारों से महाराज से मिलने की जिद कर रही थी। जब वह नहीं मिल पाई तो उसने आपा खो दिया और हाथ की नस काट ली। उसे तुरंत पंडाल में खड़ी एंबुलेंस से एमवाए अस्पताल (MY Hospital) भेजा गया। महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

जानें क्या है पूरा मामला

मामला हीरा नगर में कनकेश्वरी धाम (Kanakeshwari Dham) में चल रही भागवत कथा का है। मंगलवार शाम को सीमा नाम की महिला भागवत कथा स्थल में पहुंची थी। देर शाम को कथा के खत्म होने पर महिला पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मिलने की जिद करने लगी। इस दौरान सुरक्षा में गार्ड और अन्य लोगों ने महिला को बागेश्वर महाराज से मिलने से रोक दिया। इसके महिला ने हाथ की नस काट ली (woman cut the vein of her hand)। इस घटना के बाद हंगामा मच गया। इसके बाद महिला को तत्काल कनकेश्वरी संस्था की एंबुलेस से एमवाए भेजा गया। घटना के बाद महिला बेसुध हो गई। उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। पंडाल में मौजूद लोगों ने बताया कि महिला को आसपास के लोगों ने तुरंत अस्पताल पहुंचाने में मदद की। 

ये खबर भी पढ़ें... 

क्या कमलनाथ सरकार ने दिया था क्वारंटाइन सेंटर में रोजा इफ्तार और सहरी की व्यवस्था का आदेश

गरीबों के हक पर डाका, जबलपुर में ट्रक से राशन चोरी का वीडियो वायरल

सात दिवसीय कथा का आयोजन

बता दे कि कनकेश्वरी धाम में सात दिवसीय कथा चल रही है। इसमें इंदौर के आसपास के कई जिलों के लोग पहुंचे हैं। मंगलवार को तीसरे दिन लगभग बीस हजार से ज्यादा लोग कथा में पहुंचे थे।

Dhirendra Krishna Shastri धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री my hospital Kanakeshwari Dham woman cut the vein of her hand एमवाए अस्पताल कनकेश्वरी धाम