सलमान खान को जान से मारने की धमकी, पुलिस ने FIR दर्ज कर एक आरोपी को किया गिरफ्तार

एक बार फिर सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली है। इस मामले में मुंबई पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज किया गया। पुलिस ने मामले की जांच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
New Update
Salman Khan Kill Threat Case

Salman Khan Kill Threat Case

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Salman Khan Kill Threat Case : एक बार फिर बॉलीवुड फिल्म के सुपरस्टार सलमान खान को जान से मारने की धमकी का मामल सामने आया है। एक्टर के खिलाफ मौत की साजिश रचने के मामले में मुंबई साउथ साइबर पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कर ली है।

आपको बता दे कि कुछ दिनों पहले लॉरेंस बिश्नोई गैंग से कथित तौर पर एक व्यक्ति वीडियो बनाया था। व्यक्ति ने वीडियो को सोशल मीडिया के यूट्यूब प्लेटफॉर्म  पर अपलोड किया था। आरोप यह था कि कथित वीडियो में सलमान खान को जान से मारने की बात कही गई थी।

ये खबर भी पढ़िए...सलमान फायरिंग केस : पुलिस कस्टडी में आरोपी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

राजस्थान से गिरफ्तार हुआ एक आरोपी

सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने के मामले में सायबर पुलिस ने 506(2), 504, 34 IPC के साथ IT एक्ट 66 (D) के तहत FIR दर्ज कर ली है। मामले की जांच के लिए क्राइम ब्रांच की एक टीम राजस्थान गई हुई थी। पुलिस ने इस मामले में राजस्थान से बनवारीलाल गुर्जर नाम के 25 वर्षिय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद उसे मुम्बई लेकर आया जाएगा।

ये खबर भी पढ़िए...सलमान खान के घर फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस विश्नोई के भाई अनमोल विश्नोई ने ली

सलमान खान हाउस फायरिंग केस

बता दें कि 14 अप्रैल को सुबह 4 बजकर 52 मिनट पर सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर दो बाइकसवार शूटरों ने 5 राउंड फायरिंग की थी। इसमें से एक गोली सलमान के घर की दीवार पर लगी थी, जबकि एक गोली वहां लगे नेट को चीरती हुई सलमान के घर के अंदर ड्राइंग रूम की दीवार पर जा कर लगी थी। इसके बाद आरोपी एक चर्च के पास अपनी बाइक छोड़कर फरार हो गए थे।

ये खबर भी पढ़िए...Salman Death Threat Timeline : माफिया के निशाने पर क्यों हैं सलमान, एक बार नहीं कई बार मिल चुकी है जान से मारने की धमकी

पुलिस ने इन दोनों शूटर्स विक्की गुप्ता (24 साल) और सागर पाल (21 साल) को भुज, गुजरात से गिरफ्तार किया था। इस मामले में कुछ वक्त पहले एक बड़ा ट्विस्ट आया था। पंजाब से गिरफ्तार किए गए अनुज थापन ने कथित रूप से पुलिस कस्टडी में आत्महत्या कर ली थी। जानकारी के मुताबिक, अनुज लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में था। वो ट्रक हेल्पर के तौर पर काम करता है। मुंबई की क्राइम ब्रांच ने सूरत की तापी नदी से एक पिस्टल और कुछ जिंदा कारतूस बरामद किए थे।

ये खबर भी पढ़िए...'गोलियों की आवाज से अचानक टूटी नींद', फायरिंग के दिन क्या-क्या हुआ सलमान खान ने बताया

सलमान ने दिया बयान

4 जून को दोपहर करीब 12 बजे के करीब क्राइम ब्रांच के चार अधिकारी सलमान ( Salman Khan ) का बयान दर्ज करने उनके घर पहुंचे थे। सलमान खान का बयान दर्ज करने में करीब तीन से चार घंटे का वक्त लगा। वहीं अरबाज खान का बयान दर्ज करने में दो घंटे लगे। क्राइम ब्रांच की टीम शाम 5.30 बजे के बाद सलमान के घर से बयान दर्ज कर निकली थी।

सलमान ने पुलिस से कहा- बार-बार अलग-अलग लोगों के निशाने पर आने से मैं थक गया हूं। पहले भी कई बार धमकियां मिल चुकी हैं, जुर्माने लगे हैं। कई केसों में फंसा हूं। मैं फ्रस्टेटेड हो चुका हूं। मैं पहले से ही कोर्ट से सजा पा चुका हूं।

सलमान खान फायरिंग मामले ( salman khan firing case ) में अब तक मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच कुल 29 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

सलमान खान सलमान खान हाउस फायरिंग केस सलमान खान को जान से मारने की धमकी Salman Khan Kill Threat Case Salman Khan salman khan firing case सलमान खान फायरिंग मामले