Advertisment

राजधानी में ‘LOVE’ के लफड़े में चली गोली, क्या है पूरा मामला

पुलिस ने मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। रायपुर हाईपर क्लब के पार्किंग ग्राउंड में रात लगभग 11.30 बजे विकास अग्रवाल और रोहित तोमर शख्स के बीच पुराने प्रेम संबंध की बात को लेकर विवाद हो गया।

author-image
Pooja Kumari
एडिट
New Update
Chhatisgarh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

RAIPUR. छत्तीसगढ़ में बीती रात गोली चलने का मामला सामने आया है। मामले की वजह दो पक्षों में विवाद बताया जा रहा है। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे पर हमला करते हुए तोड़फोड़ कर फायरिंग कर दी। पुलिस ने मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें - कोरबा में NGO और स्वयं सहायता समूह से जुड़ी महिलाओं का होगा सम्मान

पुलिस मौके पर पहुंच आरोपी को किया गिरफ्तार 



रायपुर हाईपर क्लब के पार्किंग ग्राउंड में रात लगभग 11.30 बजे विकास अग्रवाल और रोहित तोमर शख्स के बीच पुराने प्रेम संबंध की बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद रोहित तोमर ने गुस्से में आकर विकास अग्रवाल पर हमला करते हुए उसके गाड़ी में तोड़-फोड़ करते हुए अपनी लाइसेंसी पिस्टल से गोली चला दी। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों आरोपियों के गिरफ्तार कर लिया है। 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के लिए जिला समन्वयक नियुक्त

पुलिस कर रही है जांच 



मामले को लेकर रायपुर शहर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लखन पटले का कहना है कि श्री नगर गुढ़ियारी निवासी विकास अग्रवाल ने हवाई फायरिंग की है। हॉयपर क्लब में रोहित तोमर नामक व्यक्ति से विवाद में गोली चली है। दोनों ही पक्ष को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 

यह खबर भी पढ़ें - साय सरकार की पुलिस अधिकारियों को दो टूक - डंडा चलाओ पुलिसिंग की जरूरत

यह खबर भी पढ़ें - भिलाई में रहने वाली दीपिका को बनाया था ओमान में बंधक, आंख छलके आंसू

छत्तीसगढ़
Advertisment
Advertisment