अकासा एयर की फ्लाइट में BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ साजिश!

प्रज्ञा ने एक्स (Twitter) पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा कि अकासा एयर की एक फ्लाइट से मैं यात्रा कर रही थी, इसी दौरान ड्यूटी मैनेजर इमरान और उसके साथियों ने साजिश कर मुझे नुकसान पहुंचाने की कोशिश की।

Advertisment
author-image
Pooja Kumari
New Update
Pragya Thakur
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Sadhvi Pragya Thakur) एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। उनके साथ फ्लाइट में एक बार फिर विवाद हो गया। बीजेपी BJP सांसद प्रज्ञा ने मुंबई से दिल्ली आते वक्त अकासा एयर फ्लाइट (Akasa Air) से सफर कर रही थी। इस दौरान साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने अकासा एयरलाइंस के ड्यूटी मैनेजर और उनके साथियों पर दिल्ली में उन्हें हानि पहुंचाने का प्रयास करने का आरोप लगाया है। इसको लेकर प्रज्ञा ने देर रात अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya M. Scindia) को टैग कर कार्रवाई की मांग की है।

यह खबर भी पढ़ें - राज्य सेवा परीक्षा 2024 में सर्वर डाउन की समस्या, उम्मीदवारों की मांग बढ़ाई जाए आवेदन की अंतिम तारीख

सांसद प्रज्ञा ने X पर लिखा

प्रज्ञा ने एक्स (Twitter) पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा कि अकासा एयर की एक फ्लाइट से मैं यात्रा कर रही थी, इसी दौरान ड्यूटी मैनेजर इमरान और उसके साथियों ने साजिश कर मुझे नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। इस पोस्ट में उन्होंने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और अकासा एयरलाइन को भी टैग किया और कार्रवाई करने की मांग की। अपेक्षा करती हूं, आप इस पर कड़ी कार्रवाई अवश्य करेंगे, जय श्रीराम” 

यह खबर भी पढ़ें - नर्मदा जयंती पर नर्मदापुरम में CM यादव करेंगे अभिषेक-पूजन, 1100 फीट की चुनरी करेंगे अर्पित

प्रज्ञा की शिकायत पर Akasa Air का जवाब

वहीं, प्रज्ञा के इस ट्वीट पर अकासा एयर ने भी प्रतिक्रिया दी है। एयरलाइन ने कहा कि हम आपके अनुभव से बहुत चिंतित हैं। आपके फीडबैक को रिव्यू के लिए टीम के साथ शेयर किया जाएगा और जल्द ही जरूरी एक्शन लिया जाएगा।

यह खबर भी पढ़ें - पन्ना की राजमाता ने पुलिस से लगाई जान बचाने की गुहार

विवादों से रहा है प्रज्ञा ठाकुर का पुराना नाता !

इससे पहले भी साल 2019 में साध्वी प्रज्ञा का विमान में विवाद हो गया था। उस समय दिल्ली से भोपाल की एक फ्लाइट में सवार प्रज्ञा ठाकुर को सीट के चक्कर में यात्रियों के गुस्से का सामना करना पड़ गया था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। जानकारी के मुताबिक, 21 दिसंबर 2019 को दिल्ली से भोपाल जाने वाली स्पाइजेट की फ्लाइट में मनचाही सीट को लेकर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की क्रू मेंबर से बहस हो गई थी। मनचाही सीट की मांग को लेकर वह विमान में ही धरने पर बैठ गई थीं। इस बीच यात्रियों ने विमान में साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और उनके व्यवहार की निंदा भी की।

यह खबर भी पढ़ें - पटवारी नियुक्ति आदेश से 9.69 लाख फेल उम्मीदवार नाराज, फिर से बड़े आंदोलन की कर रहे तैयारी

Pragya Thakur