Advertisment

बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन ही घट गई अजय देवगन की भोला की कमाई, केवल 7 करोड़ ही हुआ कलेक्शन

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन ही घट गई अजय देवगन की भोला की कमाई, केवल 7 करोड़ ही हुआ कलेक्शन

MUMBAI. एक्टर जय देवगन की भोला फिल्म का रामनवमीं को आगाज शानदार हुआ, लेकिन दूसरी दिन, शुक्रवार, 31 मार्च को फिल्म को सिनेमाघरों में उम्मीद के मुताबिक फुटफॉल नहीं मिला और फिल्म की कमाई की रफ्तार धीमी रही। फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर महज 7 करोड़ का कारोबार किया है। जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन अब 18.20 करोड़ हो गया है।





भोला का दो दिन में 18.20 करोड़ कलेक्शन





अजय देवगन की लास्ट रिलीज फिल्म 'दृश्यम-2' बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म किया था और इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई करके सभी को चौंका दिया था। हालांकि अजय की लेटेस्ट रिलीज फिल्म भोला ओपनिंग डे पर 'दृश्यम-2' से कमाई के मामले में काफी पीछे रह गई। इतना ही नहीं ये फिल्म अजय की तमाम फिल्मों के पहले दिन के कलेक्शन के मुकाबले भी सबसे लोएस्ट पोजीशन पर है। वहीं अब भोला के रिलीज के दूसरे दिन के आंकड़े बेहद निराशाजनक आए हैं। जिसके मुताबिक शुक्रवार, 31 मार्च को फिल्म की कमाई में भारी गिरावट आई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, भोला ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर केवल 7 करोड़ का कारोबार किया है। जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन अब 18.20 करोड़ रुपए हो गया है।





ये भी पढ़ें...

Advertisment











भोला के लिए कॉस्ट निकालना मुश्किल, मेकर्स की उम्मीदें बरकरार

Advertisment





भोला की कलेक्शन के ये आंकड़े वाकई हैरान कर देने वाले हैं, क्योंकि रिलीज से पहले फिल्म को लेकर काफी शोर था और कहा जा रहा था कि ये फिल्म बहुत बड़ी हिट साबित होगी। हालांकि, 125 करोड़ के बजट में बनी फिल्म की दो दिन की कमाई के आंकड़े बेहद निराशाजनक है। ऐसे में फिल्म के लिए अपनी लागत निकालना बहुत बड़ी चुनौती है। हालांकि, मेकर्स को उम्मीद है कि शनिवार, पहली अप्रैल और रविवार, 2 अप्रैल को को फिल्म की कमाई में उछाल आ सकता है।





भोला को अजय देवगन ने किया डायरेक्ट





भोला, साउथ की सुपर सक्सेसफुल फिल्म 'कैथी' की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। कार्ति स्टारर ओरिजनल फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म किया था। वहीं अजय देवगन ने भोला, में लीड रोल प्ले करने के साथ ही इसे डायरेक्ट भी किया है। फिल्म में अजय और तबू के अलावा दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा, अमला पॉलं, गजराज राव और अन्य कलाकारों ने एक्टिंग की है। भोला की कहानी एक पूर्व-अपराधी के इर्द-गिर्द घूमती है जो जेल से छूटने के बाद पहली बार अपनी बेटी से मिलने का फैसला करता है लेकिन पुलिस और ड्रग माफिया के बीच फंस जाता है।   



Ajay Devgan's Bhola Bhola movie release Bhola second day earning Bhola box office Bhola's response अजय देवगन की भोला भोला फिल्म रिलीज भोला दूसरे दिन कमाई भोला बॉक्स ऑफिस भोला का रिस्पॉन्स
Advertisment